छत्तीसगढ़ में मानसून का आज हो सकता है एंट्री.. आज भी इन जिलों बारिश व अंधड़ चलने का अलर्ट..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मानसून : छत्तीसगढ़ मौसम की खबरें सामने आ रही है जानेंगे आज कैसा रहेगा छत्तीसगढ़ का मौसम साथ ही छत्तीसगढ़ में मानसून को लेकर भी खबरें आ रही है बताया जा रहा है आज छत्तीसगढ़ में मानसून की एंट्री हो सकती है इसके अलावा छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज बारिश और अंधड़ चलने का अलर्ट भी जारी किया गया है तो छत्तीसगढ़ मौसम से जुड़ी तमाम खबरें आ रही है जो कि आज इस पोस्ट पर आप लोगों के साथ हम शेयर कर रहे हैं तो पूरी खबर के लिए पूरी पोस्ट पर बने रहिएगा। chhatisgarh monsoon weather news. 

छत्तीसगढ़ में मानसून का आज हो सकता है एंट्री..

खबरें आ रही है कि दक्षिण-पश्चिम मॉनसून के आज (7 जून) बस्तर पहुंचने की संभावना है। गुरुवार को मॉनसून कर्नाटक, महाराष्ट्र, तेलंगाना, तटीय आंध्रप्रदेश, पश्चिम बंगाल के ज्यादातर हिस्सों में सक्रिय हो गया है। शुक्रवार तक मानसून इन राज्यों के बचे हुए क्षेत्रों के अलावा दक्षिण छत्तीसगढ़ तक पहुंच जाएगा। रायपुर में 11-12 जून को मानसून दस्तक दे सकता है। cg weather news today.

मानसून : बताया जा रहा है इस साल मॉनसून अपने तय समय से पहले पहुंच रहा है। छत्तीसगढ़ में मानसून पहुंचने की तय तारीख 10 जून है। आज रायपुर समेत कई जिलों में गरज-चमक के साथ अंधड़ चलने और बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। chhatisgarh mousam samachar. 

तापमान : मौसम विज्ञानियों के अनुसार शुक्रवार को भी राज्य के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने और हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। बारिश और बादलों की वजह से दिन का तापमान सभी जगहों पर सामान्य रह सकता है। 

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ में इस दिन आएगा मानसून.. भीषण गर्मी के बीच राहत की खबर.. इस बार सामान्य से ज्यादा बारिश की संभावना..

छत्तीसगढ़ आज इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार आज (7 जून) रायपुर में शाम या रात में तेज हवा के साथ अंधड़ और हल्की बारिश हो सकती है। इससे मौसम ठंडा होगा। शनिवार को दिन के तापमान में थोड़ी गिरावट आने की संभावना है। वहीं, आज पेंड्रा, बिलासपुर, मुंगेली, कोरबा, गरियाबंद, धमतरी, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर जिले में हल्की से माध्यम बारिश की सम्भवना है।

तो इस तरह छत्तीसगढ़ मौसम की खबरें आ रही है जो कि हम आप लोगों के साथ शेयर कर रहे थे। मानसून की अगर हम बात करें तो जैसे कि बताया जा रहा है आज छत्तीसगढ़ में मॉनसून की एंट्री हो सकता है। मानसून को लेकर आगे भी खबरें व अप्डेट्स आप लोगों तक पहुंचाते रहेंगे। 

“its chhattisgarh छत्तीसगढ़ खेती किसानी व अन्य योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी रोजना अप्डेट्स मिलते रहेंगे, अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।”

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

चौथी क़िस्त आया कि नहीं कैसे देखें? महतारी वंदन योजना छत्तीसगढ़ cg mahatari vandan yojana 4th kist news

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!