31 जनवरी को रायपुर में विभिन्न पदो पर भर्ती हेतु रोजगार मेला, Cg job News 

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

Cg job news : विशेष रोजगार कार्यालय रायपुर के उपसंचालक डॉ. (श्रीमती) शशीकला अतुलकर द्वारा अवगत कराया गया है कि दिव्यांगजनों के लिए रोजगार मेले को आयोजन 31 जनवरी 2024 को प्रातः 10: 30 बजे से विशेष रोजगार कार्यालय (दिव्यांगजनों के नियोजन हेतु) राजभवन के बाजू में सिविल लाइन्स रायपुर में आयोजन किया जा रहा है। 

शिविर में बालाजी फायनेंस एण्ड कंसलटेंसी रायपुर, टीएसएलटी मण्डी प्राइवेट लिमिटेड, स्केयर फूड एंड बेवरेजेस प्रा. लि. रायपुर एवं डॉ. रेड्ीस फॉउंडेशन, अम्बुजा मॉल, सिटी सेंटर मॉल, करेंसी टॉवर, कलर्स मॉल रायपुर के नियोजक भाग लेंगे। रोजगार मेले में दिव्यांगजनों में से डाटा एन्ट्री ऑपरेटर, क्लर्क, सुपरवाइजर, भृत्य, असिस्टेंट, सेल्स मेन, हेल्पर,फिल्ड मार्केटिंग, फिल्ड एक्सेक्यूटिव, डिलीवरी एक्सेक्यूटिव रिसेप्शनिस्ट एवं सेल्स एक्सेक्यूटिव पदों पर साक्षात्कार लिया जाएगा। 

Cg job news रायपुर, शैक्षणिक योग्यता व दस्तावेज सम्बंधित

जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 08 वीं उत्तीर्ण से स्नातक व उससे अधिक योग्यताधारी इस मेले में भाग ले सकते है। मेले में आवेदक को स्वयं के व्यय पर उपस्थित होना है, कोई मार्ग व्यय देय नहीं होगा। रहने एवं खानपान की व्यवस्था भी आवेदक को स्वयं करनी है। मेले में आवेदक को जिला रोजगार कार्यालय पंजीयन कार्ड, जिला चिकित्सा बोर्ड द्वारा जारी दिव्यांगता प्रमाण-पत्र शिक्षा एवं आयु से संबंधित प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, मोबाईल नंबर जाति प्रमाण-पत्र,(यदि आरक्षित श्रेणी से है) तथा पासपोर्ट आकार के 2 फोटो लाना अनिवार्य है। कार्यस्थल रायगढ़ एवं रायपुर रहेगा। 

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ काम की खबर.. 9 अप्रैल इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट.. 10वीं-12वीं बोर्ड कहाँ देखें रिजल्ट.. जंगल सफारी का बदला समय.. 

इसके अतिरिक्त अनुभवी दिव्यांगजनों के लिए 1 से 5 वर्ष के अनुभव के आधार पर भी रिक्तियों की पूर्ति मेले में की जायेगी। अनुभव प्रमाण-पत्र साथ में लाना अनिवार्य है।

इसे भी पढ़े :- 

मोदी की गारंटी को पूरा करने की दिशा में तेजी से काम 3100 रु धान खरीदी को लेकर देखिये मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने क्या ? कहा..

Google news पर पढ़े योजनाओं की जानकारी


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!