छत्तीसगढ़ : इस दिन से मितानिनों को होगा ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

रायपुर : मितानिनों के लिए अच्छी! खबर आ रही है कि अब उनके बैंक खातों पर प्रोत्साहन राशि का भुगतान अब ऑनलाइन होने वाले हैं। इस सम्बंधित कई नई जानकारियां सामने आ रही है जो कि आज इसी पोस्ट में आप लोगों के साथ जानकारी शेयर कर रहे हैं। जानेंगे कब से मितानिनों को होगा ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान ? तो पूरी खबर पूरी जानकारी के लिए पूरी पोस्ट पर बने रहियेगा। cg mitanin protsahan rashi news. 

मितानिनों को होगा ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान..

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 12 जुलाई को रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में राज्य की मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि दिए जाने की व्यवस्था का शुभारंभ करने के साथ ही सीधे उनके बैंक खातों में प्रोत्साहन राशि अंतरित करेंगे। राज्य स्तर से मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान पारदर्शी प्रशासन की ओर छत्तीसगढ़ सरकार का एक और कदम है।  

ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि कार्यक्रम

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य में ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का यह कार्यक्रम 12 जुलाई पूर्वान्ह 11 बजे से रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होगा। उप मुख्यमंत्री द्वय श्री अरूण साव तथा श्री विजय शर्मा कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल करेंगे। कार्यक्रम में वन मंत्री श्री केदार कश्यप, वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी, सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक सर्वश्री राजेश मूणत, श्री पुरन्दर मिश्रा, श्री अनुज शर्मा, श्री मोतीलाल साहू, गुरू खुशवंत साहेब और श्री इंद्र कुमार विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

इसे भी पढ़ें -  1अप्रैल को नहीं मिलेगा महतारी वंदन योजना का दूसरी क़िस्त Cm साय ने कहा अब इस दिन होगा जारी..

तो इस तरह खबरें आ रही है कि सरकार अब मितानिनों को ऑनलाइन प्रोत्साहन राशि का भुगतान की व्यवस्था शुरू करने जा रही है और यह कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य में ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का यह कार्यक्रम 12 जुलाई पूर्वान्ह 11 बजे से रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होगा। इस सम्बंधित जानकारी व खबरें अपडेट्स आगे भी हम आप लोगों के साथ शेयर करते रहेंगे। chhattisgarh mitanin news updates. 

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

छत्तीसगढ़ कैबिनेट : मुख्यमंत्री आवास योजना ग्रामीण का निर्णय.. 5वी तक स्थानीय भाषा में पढ़ाई और भी बहुत कुछ..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

“its chhattisgarh छत्तीसगढ़ विभिन्न योजनाओं की जानकारी व अप्डेट्स आगे भी आप लोगों तक लगातार हर रोज पहुंचाते रहेंगे, हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी रोजना अप्डेट्स मिलते रहेंगे, अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।”


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!