छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : मानसून का दौर जारी.. आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट.. 

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : छत्तीसगढ़ मौसम की खबरें आज हम आप लोगों के साथ साझा करने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ मौसम में बदलाव देखा जा रहा है अलग-अलग जगहों से बारिश होने की खबरें लगातार इन दिनों आने लगी है। जानकारी अनुसार छत्तीसगढ़ में मानसून सक्रिय है जिससे लगातार बारिश के आसार बन रहे हैं ऐसे में जानेंगे आज कहां-कहां बारिश होने की संभावना है और मौसम विभाग की ओर से कहां अलर्ट जारी किया गया है। chhattisgarh weather updates.  

छत्तीसगढ़ में इन दिनों बारिश का सिलसिला जारी है जिससे खेती किसानी में किसान जुट गए हैं अभी फ़सलों के बुवाई जैसे कई जरूरी काम खेती किसानी का शुरू हो गया है। तो चलिए जानते हैं आज छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम? और कहां हो सकता है बारिश? बारिश को लेकर क्या नई अपडेट आ रही है तो पूरी खबर पूरी जानकारी के लिए पूरी पोस्ट पर बने रहिएगा। cg monsoon rain alert. 

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार 

प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से किसानों के चेहरे खील उठे हैं और वे अपने खेती के काम में जुट गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश मे हो रही बारिश के चलते तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। तापमान में आई गिरावट के चलते प्रदेश की जनता को अब भीषण गर्मी से राहत मिल गई है। वहीं मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के कई हिस्सों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। cg mousam samachar. 

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : 26 जून से भारी बारिश की संभावना.. cg weather updates 

इन जिलों में आज बारिश के आसार..

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज दिन भर घने बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही राजधानी रायपुर में हल्की बारिश भी हो सकती है। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के अन्य जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। 

मौसम विभाग ने दंतेवाड़ा, जगदलपुर, नारायणपुर, बस्तर, कोंडागांव, बलौदाबजार, बिलासपुर, मुंगेली, दुर्ग समेत अन्य जिलों के लिए भारी का अलर्ट जारी किया है। 

तापमान : मौसम विभाग के अनुसार कल प्रदेश का सबसे अधिकतम तापमान वाला जिला बलरामपुर-रामानुजगंज रहा। बलरामपुर-रामानुजगंज में कल 36.1 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

छत्तीसगढ़ काम की खबर : प्लेसमेंट कैम्प 12वी पास इन पदों पर भर्ती.. 2024 पुनर्गणना एवं पुनर्मूल्यांकन परीक्षा परिणाम जारी..

 ● Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

“its chhattisgarh छत्तीसगढ़ विभिन्न योजनाओं की जानकारी व अप्डेट्स आगे भी आप लोगों तक लगातार हर रोज पहुंचाते रहेंगे, हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी रोजना अप्डेट्स मिलते रहेंगे, अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।”


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!