छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स.. इन जिलों के लिए येलो अलर्ट..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स..  छत्तीसगढ़ में मौसम से जुड़ी खबरें आ रही है कई जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है। खबर आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं खबर अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में रविवार सुबह मौसम ने करवट ली। रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में तेज आंधी तूफ़ान के साथ बारिश हुई और कई जिलों में आज भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। 

छत्तीसगढ़ मौसम खबर.. आज भी बारिश होने की संभावना..

मौसम को लेकर खबरें आ रही है कि आज भी कई जगहों पर बारिश की संभावना है। बीते रविवार सुबह हुई बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है और तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। रविवार को हुई बारिश के बाद मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में आज भी बारिश होने की संभावना जताई गई है।

इन जिलों के लिए येलो अलर्ट..

मौसम को लेकर बताया जा रहा है कि मौसम विभाग ने बिलासपुर, राजनांदगांव, कोरिया, चिरमिरी, कोरबा, गौरेला पेंड्रा मरवाही, कबीरधाम, मुंगेली में आंधी आने की चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में जमकर बारिश होने की संभावना जताई है। 

तेज गर्मी और उमस : अप्रैल के महीना जाने वाला है और मई आने वाला है इन दिनों प्रदेश की जनता गर्मी का प्रकोप झेल रही है। ऐसे में अगर बारिश होती है तो लोगों को गर्मी से रहत मिलेगी। 

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ 3 बड़ी खबर.. Chhattisgarh news मौसम समाचार.. पीएम आवास के कार्यों को जल्द पूरा करें: आयुक्त

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

किसानों के लिए पेंशन योजना, मिलेगा 3000 रु.. कौन सी है योजना? जाने विस्तार से..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

छत्तीसगढ़ खेती किसानी योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं। 


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!