आगामी 24 नवम्बर को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक, किसानों व आम लोगों के हित में महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने के संकेत

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

 

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ सरकार लगातार योजनाओं के माध्यम से किसानों व आम जनों के हित में काम कर रहा है सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और उनकी समीक्षा जारी है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात है कार्यक्रम में सीधे आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्या सुनकर निराकरण करने के आदेश संबंधित अधिकारियों विभागों को दे रही हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि राज्य सरकार किसान मजदूर भूमिहीन व महिला समूह को लाभ प्रदान करने के लिए अनेक योजनाएं चला रहा है।

 

 

इस बीच खबर आ रहा है कि राज्य मंत्रिमंडल की बैठक आगामी 24 नवंबर को दोपहर करीब 12 बजे से मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में होगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आयोजित कैबिनेट की बैठक में छत्तीसगढ़ विधानसभा की 1 और 2 दिसंबर को प्रस्तावित विशेष सत्र की तैयारियों को लेकर चर्चा की जावेगी। विशेष सत्र में अनुसूचित जनजाति वर्ग के आरक्षण को लेकर संशोधन विधेयक लाए या शासकीय संकल्प, इस संबंध में शासन स्तर पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। कैबिनेट में इस संबंध में विस्तार से चर्चा की जा सकती है।

 

 

इसके अलावा शासन द्वारा चलाए जा रहे अनेक जनहित योजनाओं सम्बन्धित महत्वपूर्ण फैसला लिया जा सकते हैं। व अन्य मुद्दों पर भी कैबिनेट की बैठक में महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने के संकेत मिल रहे हैं।

 


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
इसे भी पढ़ें -  ब्रेकिंग न्यूज़.. 12 मार्च कृषक उन्नति योजना केन्द्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुण्डा करेंगे शुभारंभ, किसानों के खाता में आएंगे 13 हजार करोड़ रुपये..
error: Content is protected !!