जिला सहकारी केन्द्रीय बैक में खुला एटीएम(atm), किसानों को मिलेगा राहत एटीएम से त्वरित राशि निकाने का मिलेगा लाभ

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

बलौदाबाजार : जिला सहकारी केन्द्रीय बैक मर्यादित रायपुर अंतर्गत पलारी स्थित शाखा में स्वयं का एटीएम मशीन स्थापित की गयी है। जिसका विगत दिनों विधिवत संचालन प्रारंभ कर दिया गया है।जिससे क्षेत्र के किसानों ,अमानतदारो सहित नगरवासियों को बड़ी राहत मिला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार शाखा पलारी सभी किसानों एवं अमानतदारो को प्रतिदिन एटीएम भी वितरण किया जा रहा है। साथ ही साथ बैंक अपने ग्राहको को मोबाईल बैंकिग का उपयोग के लिए लगातार प्रोत्साहित किया जा रहा है।

नोडल अधिकारी श्री शर्मा ने जानकारी देतें हुए बताया कि शाखा पलारी के कुल अमानतदार 12,870 के साथ-साथ अन्य किसानों को एटीएम से त्वरित राशि निकाने का लाभ मिलेगा। इससे निश्चित ही इन लोगों के समय मे बचत होगा। शाखा पलारी में एटीएम मशीन लगने से किसानों की भीड कम हो गयी हैं। साथ ही साथ किसानों को अपने खर्च के हिसाब एटीएम कार्ड के माध्यम से राशि निकल रहे है। उक्त एटीएम के परिचालन से विकासखण्ड पलारी के अन्तर्गत शाखाएं कोदवा, रोहांसी, वटगन,कोसमंदी के अमानतदारो को भी लाभ मिल रहा है। एटीएम से पैसा निकालने पहुँचे किसान अवध वर्मा ने बताया कि पहले हमें पैसा निकालने के लिए घण्टो इंतज़ार करना पड़ता था। पर अब एटीएम लगने से दो मिनट में पैसा मिल जा रहा है। इसके लिए उन्होंने सहकारी बैंक के प्रति आभार प्रकट किया। गौरतलब है की बैंक के प्राधिकृत अधिकारी श्री पंकज शर्मा के प्रयासों द्वारा जिलें के किसानों को अधिक से सुविधाएं एवं बैकिंग विस्तार के उद्देश्य से विभिन्न स्थलों में एटीएम प्रारंभ करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री साय ने कहा अंतर राशि किसानों के खातों में शीघ्र.. युवाओं को अंतर्राष्ट्रीय कम्पनियों के साथ काम करने का मिलेगा मौका..


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!