छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : भारी बारिश का यलो अलर्ट.. आज इन जिलों में बारिश के आसार 

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : छत्तीसगढ़ मौसम की खबरें अपडेट्स आप लोगों के साथ साझा करने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ में मानसून जारी है मौसम में भी लगातार बदलाव देखा जा रहा है। खबरें आ रही है कि आज से यानी की 26 जून से प्रदेश में इन सम्भाग में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया है छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज बारिश के आसार बताया जा रहा है। तो छत्तीसगढ़ के मौसम से जुड़ी खबरें अपडेट्स आप लोगों के साथ साझा कर रहे है तो पूरी खबर के लिए पूरी पोस्ट पर बने रहिएगा। 

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार 

खबरें आ रही है छत्तीसगढ़ में आज से रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, बस्तर और सरगुजा संभाग के जिलों में मध्यम से भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक 26 जून से 29 जून तक प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश होगी। इसके चलते अगले 2 दिनों में अधिकतम तापमान में 2 से 3 डिग्री तक गिरावट भी हो सकती है।

मंगलवार को हुई बारिश : जानकारी अनुसार मंगलवार को प्रदेश के सक्ती जिले सबसे ज्यादा 50 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई। वहीं, भैरमगढ़ में 40, सारंगढ़, सरायपाली और सरसींवा में 30 मिलीमीटर बारिश हुई। देवभोग, बसना, शंकरगढ़ और सोना खान में 20 मिलीमीटर हुई है। बरमकेला, भटगांव, कसडोल, बस्तरनार में 10 मिलीमीटर बारिश हुई है।

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स.. इन जिलों के लिए येलो अलर्ट..

आज इन जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, पेंड्रा, बिलासपुर, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर में मध्यम से भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने इन सभी जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान वज्रपात होने की भी संभावना है।

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

Msp 2024-25 धान समेत 14 फ़सलों के समर्थन मूल्य में हुआ वृद्धि.. अब धान का इतना रुपये मिलेगा प्रति क्विंटल 

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

“its chhattisgarh छत्तीसगढ़ विभिन्न योजनाओं की जानकारी व अप्डेट्स आगे भी आप लोगों तक लगातार हर रोज पहुंचाते रहेंगे, हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी रोजना अप्डेट्स मिलते रहेंगे, अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।”


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!