देश में प्री मानसून की एंट्री.. छत्तीसगढ़ में आज इन जिलों में बारिश के आसार..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम :  मौसम में इन दिनों बदलाव देखा जा रहा है मई का महीना जारी है और इन दिनों तेज गर्मी का सामना लोगों को करना पड़ रहा है इस बीच मौसम को लेकर खबरें आ रही है की जल्द ही छत्तीसगढ़ में भी मानसून का एंट्री होने वाला है मध्य जून तक मानसून छत्तीसगढ़ पहुंचने की संभावना जताया जा रहा है। मई के महीने में कहीं तेज गर्मी तो कहीं बदली तो कहीं हल्की बारिश जैसे मौसम की स्थिति बनी हुई है। chhattisgarh weather updates.  

छत्तीसगढ़ में मौसम आज इन जिलों में बारिश के आसार बताई जा रही हैं तो आज के इस पोस्ट पर हम छत्तीसगढ़ के मौसम का खबरें आप लोगों के साथ शेयर करेंगे और मानसून से जुड़ी खबरें भी आज आप लोगों के साथ शेयर करेंगे।

देश में प्री मानसून की एंट्री..

खबर अनुसार देश में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। केरल के कई जिलों में सोमवार को जमकर बारिश हुई है। मानसून की एंट्री का असर अब छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा और प्रदेश की जनता को गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। cg weather news.   

छत्तीसगढ़ में 13 से 15 जून के बीच मानसून की एंट्री..

मौसम विभाग ने बताया है कि, छत्तीसगढ़ में 13 से 15 जून के बीच मानसून की एंट्री होगी। मानसून 31 मई तक केरल पहुंचेगा और 5 जून को प्री मानसून की एंट्री संभावित है। chhattisgarh monsoon 2024. 

इसे भी पढ़ें -  अवकाश दिन भी खुले रहेंगे पंजीयन कार्यालय, 29 से 31 मार्च तक शासकीय अवकाश..

इन जिलों में बारिश होने की संभावना..

मौसम विभाग के मुताबिक आज बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर जिले में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार हैं। वहीं, जशपुर, रायगढ़, कबीरधाम, राजनांदगांव, गरियाबंद और धमतरी जिले में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। chhatisgarh mousam samachar.  

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

योजनाओं के लाभार्थियों के लिए जरूरी काम की बात.. आपके खाते में NPCI आधार लिंक ऑनलाइन चेक कैसे करें ?

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

its chhattisgarh छत्तीसगढ़ खेती किसानी व अन्य योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!