छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : मानसून की झमाझम बारिश.. मौसम विभाग ने इन जिलों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम अप्डेट्स : छत्तीसगढ़ में मानसून की बारिश झमाझम बरस रहे हैं लगभग सभी जिलों से बारिश होने की खबरें आ रही है प्रदेश के किसान बारिश के चलते खेती किसानी की तैयारियां शुरू कर दीए है ग्रामीण क्षेत्र में किसान बुवाई का कार्य शुरू कर रहे हैं। लगातार हो रहे बारिश से तापमान में कमी देखी जा रही है लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिलने लगी है। वही मौसम विभाग की ओर से छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी करने की खबर है। cg weather updates. 

जानेंगे वह कौन-कौन से जिले हैं जहां आज भी बारिश के आसार हैं। छत्तीसगढ़ मौसम की खबरें आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं जानेंगे कैसा रहेगा आज छत्तीसगढ़ का मौसम और किन जिलों पर हो सकता है आज बारिश तो पूरी पोस्ट पर बने रहिएगा। chhattisgarh mousam samachar. 

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार 

छत्तीसगढ़ मौसम खबर: मानसून पूरे प्रदेश में सक्रीय हो गया है। प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से किसानों के चेहरे खील उठे हैं और वे अपने खेती के काम में जुट गए हैं। इसके साथ ही प्रदेश मे हो रही बारिश के चलते तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं मौसम विभाग ने आज भी प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है।

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ : किसानों को खाद-बीज वितरण को लेकर मुख्यमंत्री साय के निर्देश..
Oplus_0

आज इन जिलों में बारिश के आसार 

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज दिन भर घने बादल छाए रहेंगे। इसके साथ ही राजधानी रायपुर में हल्की बारिश भी हो सकती है। वहीं मौसम विभाग ने प्रदेश के अन्य जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। 

मौसम विभाग ने दंतेवाड़ा, जगदलपुर, नारायणपुर, बस्तर, कोंडागांव, बलौदाबजार, बिलासपुर, मुंगेली, दुर्ग समेत अन्य जिलों के लिए भारी का अलर्ट जारी किया है। 

तापमान : मौसम विभाग से मिली जाकररी के अनुसार कल प्रदेश का सबसे अधिकतम तापमान वाला जिला बलरामपुर-रामानुजगंज रहा। बलरामपुर-रामानुजगंज में कल 36.1 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

छत्तीसगढ़ काम की खबर : प्लेसमेंट कैम्प 12वी पास इन पदों पर भर्ती.. 2024 पुनर्गणना एवं पुनर्मूल्यांकन परीक्षा परिणाम जारी..

धान बुआई के पहले सरकार ने दी किसानों को 2 बड़ी सौगात! मिलेगा लाभ खाता में आएंगे पैसे..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

“its chhattisgarh छत्तीसगढ़ विभिन्न योजनाओं की जानकारी व अप्डेट्स आगे भी आप लोगों तक लगातार हर रोज पहुंचाते रहेंगे, हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी रोजना अप्डेट्स मिलते रहेंगे, अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।”


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!