Cg Job News युवाओं के लिए मौका 10वीं 12वीं योग्यता, मानदेय 10000 से 25000, व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु भर्ती..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

Cg Job News Today : छत्तीसगढ़ में job खोज रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है, बारी-बारी से खबरें हम आप लोगों के साथ शेयर करने वाले हैं रोजगार कार्यालय में 15 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन की खबरें आ रही है। तो वही आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु भर्ती की खबरें भी आ रही है जानेंगे बारी-बारी से cg job news today.

जांजगीर-चांपा : रोजगार कार्यालय में 15 फरवरी होगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, Cg Job News 

जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा द्वारा 15 फरवरी 2024 दिन गुरूवार को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन प्रातः 11 बजे से रोजगार कार्यालय, जांजगीर चांपा में किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि शिविर में टाटा एआईए लाईफ इंश्योरेंश चांपा एवं एल एण्ड टी फाईनेन्स रायपुर द्वारा लीडर, सेल्स एक्जिक्यूटिव, इंश्योरेश एडवाईजर, फ्रंटलाईन आफिसर, फ्रंटलाईन कलेक्शन आफिसर के पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जावेगी। 

लीडर, सेल्स एक्जिक्यूटिव, फ्रंटलाईन आफिसर, पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक, इंश्योरेश एडवाईजर के लिए 10वीं अथवा 12वीं, फ्रंटलाईन कलेक्शन आफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं उत्तीर्ण निर्धारित की गई है। उक्त पदों के लिए मानदेय 10000 से 25000 निर्धारित है। इच्छुक युवा उक्त प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होना चाहते है वे अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्रों तथा रोजगार पंजीयन के साथ निर्धारित तिथि में उपस्थित हो सकते है एवं अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा से भी संपर्क किया जा सकता है।  

इसे भी पढ़ें -  कुछ ही देर में बैंक खाता पर 917 रुपये धान बोनस.. कृषक उन्नति योजना लाईव कार्यक्रम कैसे देखें? किसानों को मिलेगा पैसा.. चेक कैसे करें ? 

अंबिकापुर : आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु 16 फरवरी तक आवेदन आमंत्रित

एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा के परियोजना अधिकारी ने बताया कि एकीकृत बाल विकास परियोजना के अंतर्गत  विभिन्न कारणों से रिक्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्त पदों हेतु खुली भर्ती से नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र 16 फरवरी तक आमंत्रित किये गये हैं। 

एकीकृत बाल विकास परियोजना दरिमा अम्बिकापुर-2 में रिक्त पद में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 01 पद एवं सहायिका के 11 रिक्त पदों में कार्यकर्ता एवं सहायिका की भर्ती की जानी है। जिसकी सूची एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय एवं जनपद कार्यालय अम्बिकापुर के नोटिस बोर्ड में चस्पा किया गया है।

उक्त पदों पर केवल महिला ही आवेदन कर सकती हैं। वे अपना आवेदन पत्र एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय में कार्य दिवस पर कार्यालयीन समय पर जमा अथवा पंजीकृत डाक द्वारा निर्धारित अवधि तक भेज सकती हैं। नियुक्ति की विस्तृत शर्तों एवं अहर्ताओं के संबंध में परियोजना कार्यालय एवं जनपद पंचायत कार्यालय अम्बिकापुर के सूचना फलक पर देखी जा सकती है ।

इसे भी पढ़ें ताजा अप्डेट्स : 

कृषक उन्नति योजना की तैयारी.. छत्तीसगढ़ किसानों के बैंक खाता में 31 हजार करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान..

छत्तीसगढ़ इन किसानों को मिलेगा कृषक उन्नति योजना का लाभ..  जानिए कैसे मिलेगा 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का दाम?

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

छत्तीसगढ़ सरकारी योजनाओं की ताजा अप्डेट्स जानकारियां आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के बटन से जॉइन कर सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!