छत्तीसगढ़ इस जिले के किसानों का kcc बनाने लगेगा शिविर, आसानी से बनेगा किसान क्रेडिट कार्ड

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

Last updated on December 8th, 2022 at 11:22 am

कोरिया : कृषि विभाग के उप संचालक ने बताया कि कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह के निर्देशानुसार जिले के समस्त कृषकों को किसान क्रेडिट कार्ड के दायरे में लाया जाना है। जिसके अंतर्गत 05 दिसम्बर से 10 दिसम्बर 2022 तक किसान क्रेडिट कार्ड (kcc) सप्ताह का आयोजन किया जाना है। उक्त आयोजन के अंतर्गत आदिम जाति सेवा सहकारी समितियों मे  गैर केसीसी धारी कृषकों को नवीन किसान क्रेडिट कार्ड जारी कर लाभान्वित किया जाएगा।उन्होंने सम्बन्धित विभागों को निर्धारित तिथियों में सभी आदिम जाति सेवा सहकारी समितियों में अपने विभाग से सम्बंधित अधिकारी तथा कर्मचारियों को समस्त आवश्यक दस्तावेज के साथ शिविर में उपस्थित रहने हेतु निर्देशित करने कहा है।

 

 

 

मिली जानकारी अनुसार 05 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के धौराटिकरा, जामपारा समिति, विकासखण्ड सोनहत के रजौली समिति, 06 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के छिन्दडांड, सलबा समिति, विकासखण्ड सोनहत के रामगढ़ समिति, 07 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के पटना, गिरजापुर समिति, विकासखण्ड सोनहत के रामगढ़ समिति, 08 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के सरभोका, पटना समिति, विकासखण्ड सोनहत के सोनहत समिति, 09 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के छिन्दडांड, सलबा समिति,विकासखण्ड सोनहत के रजौली समिति तथा 10 दिसम्बर को विकासखण्ड बैकुण्ठपुर के झरनापारा, तरगवां समिति, विकासखण्ड सोनहत के सोनहत समिति में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

 

 


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ किसानों के लिए बड़ी! खबर अगले साल 20 क्विंटल प्रति एकड़ होगी धान खरीदी…जाने कैसे ? खबर विस्तार से
error: Content is protected !!