छत्तीसगढ़ मौसम : अगले 3 दिन तक जानिए कैसे रहेगा मौसम ? आज इन जिलों में बारिश के आसार..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम : अगले तीन दिन छत्तीसगढ़ मौसम को लेकर खबरें आ रही है खबर आप लोगों के साथ साझा कर रहे हैं जानेंगे कैसा रहेगा अगले तीन दिन का मौसम? मई का महीना जारी है और इन दिनों तेज गर्मी का सामना लोगों को करना पड़ रहा है इस बीच खबरें आ रही है कि छत्तीसगढ़ में अगले तीन दिनों तक तेज गर्मी से राहत रहेगी। तेज अंधड़, बारिश और बादलों के कारण दिन का तापमान कम रहेगा। बस्तर संभाग के ज्यादातर जिलों में बारिश की गतिविधियां जारी रहेगी। रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में आज भी गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार हैं।

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार..

प्रदेश में समुद्र की ओर से बड़ी मात्रा में नमी आ रही है। नमी के कारण ही शाम और रात में तेज हवा के साथ कहीं-कहीं अच्छी बारिश भी हो रही है। पिछले 24 घंटे के दौरान कवर्धा में सबसे ज्यादा 50 मिमी बारिश दर्ज की गई। माना और राजनांदगांव में करीब 10-10 मिमी बारिश हुई। बाकी स्थानों पर भी हल्की वर्षा रिकॉर्ड की गई।

तापमान : गुरुवार को दिन में जगदलपुर और आसपास हल्की बारिश हुई। अगले 24 घंटे के तापमान में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। सबसे अधिक तापमान 42.6 दुर्ग में और सबसे कम न्यूनतम तापमान अंबिकापुर में 23 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। chhattisgarh weather news.  

आज इन जिलों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक आज सरगुजा, बलरामपुर, कोरबा, रायपुर, गरियाबंद, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर जिले में में गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है।

इसे भी पढ़ें -  जानिए इस बार छत्तीसगढ़ में कब तक आ सकता है मानसून.. Cg mansoon news..

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

Cg ration card renewal : छत्तीसगढ़ राशनकार्ड से जुड़ी काम की खबर..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

its chhattisgarh छत्तीसगढ़ खेती किसानी व अन्य योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!