छत्तीसगढ़ मौसम : तेज गर्मी के बीच आज इन जिलों में बारिश के आसार.. मौसम विभाग का अलर्ट..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ मौसम : छत्तीसगढ़ में मौसम की अगर बात करें तो इन दिनों लोगों को तेज गर्मी का सामना करना पड़ रहा है हालांकि अलग-अलग जगहों से कभी गर्मी तो कभी बदली और हल्की बारिश होने की खबरें भी आ रही है। छत्तीसगढ़ में आज के मौसम को लेकर भी खबरें आ रही है जो आप लोगों के साथ आज साझा करने जा रहे हैं Chhattisgarh Weather News. 

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार..

छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी पड़ रही है. इस बीच मौसम विभाग ने प्रदेश कुछ इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. एक द्रोणिका के प्रभाव से गरज-चमक, अंधड़ और बारिश की गतिविधियां हो सकती हैं. मौसम विभाग के अनुसार, आज रायपुर संभाग के एक-दो जिलों में और बस्तर संभाग के कुछ जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। अगले तीन दिनों में दुर्ग और बिलासपुर संभागों में तापमान दो डिग्री तक बढ़ सकता है।

इन जिलों में बारिश की संभावना..

मौसम को लेकर बताया जा रहा है बस्तर, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, कोंडागांव, गरियाबंद, धमतरी, कवर्धा और पेंड्रा: इन जिलों में एक-दो जगहों पर गरज-चमक के साथ तेज हवाएं और बूंदाबांदी हो सकती है। प्रदेश के अन्य भाग में अगले दो दिनों में हल्की बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है।

तापमान : मध्य छत्तीसगढ़ बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आगामी तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना है। रायपुर संभाग के एक-दो क्षेत्रों में भी पारा बढ़ सकता है। अन्य जिलो में अधिकतम तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें -  छत्तीसगढ़ कब मिलेगा नया राशनकार्ड 2024? उपमुख्यमंत्री ने नया राशनकार्ड वितरण का किया शुभारंभ, महतारी वंदन योजना पहला क़िस्त पैसा.. 

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

Cg ration card renewal : छत्तीसगढ़ राशनकार्ड से जुड़ी काम की खबर..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

its chhattisgarh छत्तीसगढ़ खेती किसानी व अन्य योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!