छत्तीसगढ़ टॉप न्यूज़ : 25 अप्रैल तक यलो अलर्ट.. किसान से रिश्वत लेते बैंक मैनेजर कैशियर गिरफ्तार.. इतने दिनों तक बंद रहेंगे स्कूल..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ टॉप न्यूज़ : स्वागत है its छत्तीसगढ़ में की आज हम छत्तीसगढ़ के तीन टॉप न्यूज आप लोग के साथ शेयर करने जा रहे हैं छत्तीसगढ़ से जुड़ी तीन ऐसी खबरें इसमें छत्तीसगढ़ के मौसम से जुड़ी खबरें भी शामिल है खबर आ रही है 25 अप्रैल तक येलो अलर्ट जारी किए गए हैं, वही किसान से रिश्वत लेते बैंक मैनेजर और कैशियर गिरफ्तार.. साथ ही स्कूलों के ग्रीष्मकालीन छुट्टियों को लेकर भी खबरें शामिल है तो इस तरह छत्तीसगढ़ से जुड़े तीन खास खबर आज हम आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं तो पूरी पोस्ट पर बने रहिएगा।

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार 25 अप्रैल तक यलो अलर्ट..

छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का आंख मिचौली जारी है कहीं तेज गर्मी तो कहीं बारिश के आसार बताई जा रही है वही खबरें आ रही है कि छत्तीसगढ़ में 25 अप्रैल तक बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के सभी जिलों में गरज-चमक के साथ हल्की बूदांबांदी के आसार हैं। रायपुर में सुबह से बादल छाए हुए हैं। दक्षिण इलाके में नमी आने से ऐसा बदलाव देखने को मिल रहा है। प्रदेश में बढ़ती गर्मी को देखते हुए सभी स्कूलों में आज से 15 जून तक छुट्टियों का ऐलान भी किया गया है।

तापमान : रायपुर और दुर्ग संभाग के जिलों में रविवार को लू जैसे हालात रहे। लेकिन शाम को मौसम बदल गया और अंधड़ चली। रविवार को सबसे अधिक तापमान 44.3 डिग्री तिल्दा में रिकॉर्ड किया गया। वहीं प्रदेश के 6 जिलों में अधिकतम तापमान 40 डिग्री के पार रहा।

इसे भी पढ़ें -  महतारी वंदन योजना न्यूज़ अपडेट.. लाभार्थियों के हित में लिए महत्वपूर्ण फैसला.. 

किसान से रिश्वत लेते बैंक मैनेजर कैशियर गिरफ्तार..

कोरबा: किसान से रिश्वत लेने का खबर आ रहा है यह खबर कोरबा की है बताया जा रहा है कोरबा जिले में सहकारी बैंक के मैनेजर और कैशियर को 5000 रुपए की रिश्वत लेते ACB की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। मैनेजर अमित दुबे और कैशियर आशुतोष तिवारी जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक मर्यादित शाखा पाली में पदस्थ हैं। दोनों को किसान से रिश्वत लेते बिलासपुर ACB की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा।

जानकारी के मुताबिक किसान राम मनोहर यादव जो ग्राम धंवरा डोंगरी बतरा, जिला कोरबा का रहने वाला है, उसने मामले की शिकायत की है। उसने बताया कि जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित शाखा पाली में उसके बेचे गए धान का भुगतान जो करीब 5 लाख रुपए था, उसे निकालने के लिए मैनेजर अमित दुबे और कैशियर आशुतोष तिवारी ने 5 हजार रिश्वत की मांग की थी।

ग्रीष्मकालीन अवकाश इतने दिनों तक बंद रहेंगे स्कूल..

छत्तीसगढ़ में भी स्कूल शिक्षा विभाग ने ग्राीष्मकालीन अवकाश का ऐलान कर दिया है। आदेश के तहत छत्तीसगढ़ में 22 अप्रैल से 15 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेगा। यह आदेश प्रदेश के सभी सरकारी, प्राइवेट, अनुदान प्राप्त, गैर अनुदान प्राप्त स्कूलों के लिए तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

बता दे कि राज्य सरकार के 11 अक्टूबर 2023 के आदेश के मुताबिक एक मई से 15 जून 2024 तक ग्रीष्मकालीन अवकाश निर्धारित था और 30 अप्रैल तक कक्षाएं संचालित की जानी थी, लेकिन बदलते मौसम, गर्मी और बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए आदेश में संशोधन किया गया है और 22 अप्रैल से स्कूल बंद करने के आदेश दिए गए है। 

इसे भी पढ़ें -  CCPL छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग कब से होगा शुरू.. कितने टीम खेलेंगे?

इसे भी पढ़े ताजा अप्डेट्स 

किसानों के लिए पेंशन योजना, मिलेगा 3000 रु.. कौन सी है योजना? जाने विस्तार से..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

खेती किसानी योजनाओं की जानकारी आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के दिये बटन से आप भी जुड़ सकते हैं। 


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!