Cm साय के बड़ी घोषणा.. खुशखबरी! 917 रुपये प्रति क्विंटल धान बोनस इस दिन इन किसानों को एकमुश्त मिलेगा..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

छत्तीसगढ़ धान बोनस : धान बोनस को लेकर मुख्यमंत्री के बड़ा ऐलान.. जी हां छत्तीसगढ़ के 24 लाख से ज्यादा किसानों को धान बोनस अंतर की राशि 917 रुपए प्रति क्विंटल को लेकर आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ा ऐलान कर दिए हैं। बहुत से हमारे किसान भाई लगातार कमेंट करके पूछ रहे थे कि धान का बोनस अंतर की राशि कब तक किसानों को मिलेगा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज धान बोनस को लेकर क्या ? कहे है वीडियो आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। 

Cm विष्णुदेव साय के बड़ा ऐलान मिलेगा 917 रु प्रति क्विंटल धान बोनस..

वादा अनुसार 917 रुपये प्रति क्विंटल धान का बोनस अंतर की राशि किसानों को दी जानी है छत्तीसगढ़ सरकार ने किसानों से वादा किया है कि 3100 रुपए प्रति क्विंटल धान का दाम किसानों को दी जाएगी। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी ने सभा संबोधन करते हुए किसानों के हित में एक बड़ा ऐलान कर दी है। उन्होंने अपने संबोधन पर बताये है कि 12 मार्च को किसानों को धान का बोनस यानी अंतर की राशि 917 रुपए प्रति क्विंटल एकमुश्त भुगतान की जाएगी।

देखेंगे its chhattisgarh यूट्यूब वीडियो मुख्यमंत्री ने धान बोनस को लेकर क्या कहा.. 

इसे भी पढ़ें योजनाओं की ताजा अप्डेट्स :

अंतिम पात्रता सूची जारी देखिये अपना नाम, महतारी वंदन योजना, इस लिस्ट में जिसका नाम होगा उसी को मिलेगा 12 हजार सालाना

इसे भी पढ़ें -  Cm बघेल की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक सम्पन्न, पुरानी पेंशन स्कीम समेत किसानों को लेकर लिए अहम निर्णय जाने विस्तार से..

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

छत्तीसगढ़ सरकारी योजनाओं की ताजा न्यूज़ अप्डेट्स जानकारियां आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के बटन से जॉइन कर सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!