महतारी वंदन योजना सभी हितग्राहियों के लिए और एक नई व्यवस्था.. मिलेगा हर मिहिने 1 हजार रुपये जाने विस्तार से..

इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇

महतारी वंदन योजना : छत्तीसगढ़ सरकार विवाहित महिलाओं के हित में एक बड़ा फैसला लेते हुए महतारी वंदन योजना की शुरूआत किया है, इस योजना के तहत पात्र महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाने की घोषणा की गई है, इसी तरह प्रतिवर्ष पात्र महिलाओं को 12000 रुपये योजना के तहत दिए जाएंगे। इस योजना का फॉर्म भरने से लेकर अब तक की सारी महत्वपूर्ण जानकारी हम आप लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। अब और एक नई जानकारी सामने आ रही है इस योजना में अगर आप भी फॉर्म भरे हैं तो आपके लिए भी यह जानकारी महत्वपूर्ण हो सकता है। तो पूरे पोस्ट पर बने रहियेगा।

महतारी वंदन योजना के लिए जिलेवार कंट्रोल रूम 

योजना को लेकर अगर आपका कोई सवाल है? आपको कोई जानकारी चाहिए? तो इसके लिए अब आपको किसी को पूछने की जरूरत नहीं होगी। अब आपको सीधे एक फोन कॉल के माध्यम से सभी जानकारी मिल सकेगा। इस योजना के लिए जिलों में कंट्रोल रूम का व्यवस्था किया गया है। और कंट्रोल रूम का नंबर भी जारी किया है इस नंबर के माध्यम से आप योजना से जुड़ी जानकारियां ले सकते हैं। या कोई सवाल है या कोई समस्या है तो इसके बारे में भी पूछताछ कर सकते हैं. तो चलिए लिए देखते हैं महतारी वंदन योजना के लिए कंट्रोल रूम के दूरभाष नंबर जिलेवार।

जिलेवार महतारी वंदन योजना कंट्रोल रूम के दूरभाष नंबर

इसे भी पढ़ें योजनाओं की ताजा अप्डेट्स :

इसे भी पढ़ें -  Cm विष्णुदेव साय ने की बजट तैयारियों की समीक्षा, अगली कैबिनेट बैठक में धान की अंतर राशि और महतारी वंदन योजना पर लग सकती है मुहर.. 

इस दिन आएंगे पैसे.. 917 रुपये धान बोनस व महतारी वंदन योजना को लेकर देखिये Cm साय ने क्या ? कहा..

देखिये अपना नाम, महतारी वंदन योजना लिस्ट जारी.. इस लिस्ट में जिसका नाम होगा उसी को मिलेगा 12 हजार सालाना

Google news पर पढ़े योजनाओं की अप्डेट्स

छत्तीसगढ़ सरकारी योजनाओं की ताजा न्यूज़ अप्डेट्स जानकारियां आप लोगों को हमारे Youtube चैनल, Whatsapp चैनल, Telegram चैनल पर भी मिलेगा अभी नीचे के बटन से जॉइन कर सकते हैं।


इस Post को आप Share भी कर सकते हैं 👇
error: Content is protected !!